Breaking News

Techno Gamerz Car Collection: भारत के लड़के ने YouTub पर गेम खेल कर खरीदी कई लग्जरी गाड़ी

Techno Gamerz Car Collection: YouTube दोस्तों आज के समय में यूट्यूब पर लोग content creation करके लाखों करोड़ों रुपए कमा रहे हैं साथी यूट्यूब पर लोकप्रिय गेमर Techno Gamerz जिनकी वीडियोज आपने कभी ना कभी तो देखी ही होगी।

दोस्तों आज के समय में दुनिया में कहीं सारे ऐसे लोग हैं जिन्होंने YouTub की मदद से बहुत बड़ी-बड़ी सफलताएं प्राप्त की है। और इसी यूट्यूब की दुनिया से हम आज आपके लिए ऐसी शख्सियत Techno Gamerz के Car  Collection की जानकारी लेकर आए है । यूट्यूब के माध्यम से वीडियो बनाने वाले Techno Gamerz की विडियोज प्यार और पसंद किया जाता है. इसी के कारण आज यह भारत में एक सफल लोकप्रिय YouTuber बन चुके हैं।

इसलिए बहुत से ऐसे लोग हैं जो Techno Gamerz Car Collection के बारे में जानना चाहते है और हम आपको आज के इस आर्टिकल में Techno Gamerz Car Collection की जानकारी देंगे, और साथ में हम आपको टेक्नो गेमर के बारे में भी जानकारी देंगे। 

कौन है Techno Gamerz?

दोस्तों आपको बता दे की Techno Gamerz का असली नाम Ujjwal Chaurasia हैं। Gameing मैं बात करें तो यह भारत के सबसे प्रसिद्ध लोकप्रिय YouTuber है। Ujjwal केवल 21 साल के हैं इनका जन्म भारत की राजधानी नई दिल्ली 12 जनवरी 2002 को हुआ था। इनका बचपन से ही कंप्यूटर चलाने का और उसमें गेम्स खेलने का काफी शौक था।


इसी कारण से इन्होंने महज 15 साल की उम्र में सन 2017 में अपना एक यूट्यूब चैनल Techno Gamerz से यूट्यूब चैनल बनाया और उसे पर गेम्स से संबंधित गेम्स खेलने कैसे हैं आदि प्रकार की वीडियो उज्ज्वल ने बनाकर अपलोड करना शुरू कर दिया। और उसी के कुछ समय बाद उन्होंने गेम्स खेलते हुए यूट्यूब पर वीडियो बनाना शुरू कर दिया और उनकी गेमिंग की वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया और प्यार दिया। जिसके कारण आज इनके यूट्यूब चैनल Techno Gamerz पर 37 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर मौजूद हैं। दोस्तों आपको जानकारी के लिए बता दे कि भारत में इनका यूट्यूब चैनल गेमिंग कैटेगरी में बड़े चैनलों में से एक है इसके अलावा उज्जवल का एक और चैनल है जिसका नाम ujjwal करके हैं जिस पर अभी 10 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर जुड़े हैं।

Techno Gamerz Car Collection

YouTube और अन्य सोशल मीडिया की मदद से उज्ज्वल ने आज करोड़ों की संपत्ति खड़ी कर ली इसके साथ उज्ज्वल ने अपने पैसों को कई गाड़ियों में भी लगाया है इन्होंने एक इंटरव्यू में भी बताया था कि इन्हें गाड़ियां रखने का भी शौक है।

अगर अभी के समय की बात करें तो Techno Gamerz Car Collection मैं उनके पास दो लग्जरी गाड़ियां Mercedes Benz CLA और Audi Q3 इनके पास Car Collection में शामिल है। 

Mercedes Benz CLA

दोस्तो Mercedes कर कंपनी जर्मन की है Mercedes Benz CLA लग्जरी सेगमेंट की गाड़ी है दोस्तों यह गाड़ी खरीदने का सपना हर किसी का होता है और यह गाड़ी Techno Gamerz की Car Collection में शामिल है इस Car की Price 40 लख रुपए से लेकर 75 लख रुपए के मध्य है

Audi Q3

5 सीटर SUV लग्जरी सेगमेंट में आने  वाली गाड़ी Audi Q3 भारत में लगभग सब की पसंद एक लोकप्रिय कार है Techno Gamerz Car Collection में Audi Q3 गाड़ी भी शामिल हैं, इनके पास यह Audi सफेद रंग की हैं।

दोस्तो आपको बता दें कि भारत में Audi Q3 कीमत 45 लख रुपए से लेकर 55 लख रुपए तक है।

YouTube ने बदल दी उज्ज्वल की जिंदगी

दोस्तों आज के समय की बात करें तो Techno Gamerz यूट्यूब से करोड़ों कमाते हैं अगर Techno Gamerz Net Worth के बारे में जाने तो इनकी Net Worth करीबन 2 मिलियन से भी अधिक है।


No comments