Breaking News

Dak Prescott and Cowboys Face Crucial Reevaluation After Devastating Loss to Packers| पैकर्स को हुए विनाशकारी नुकसान के बाद डैक प्रेस्कॉट और काउबॉय को गंभीर पुनर्मूल्यांकन का सामना करना पड़ा"

Cowboys fans want to move on from their quarterback after 48-32 blowout loss to Packers in the NFC Wildcard round





जेसन फिट्ज़ ने डलास की ग्रीन बे से 48-32 की हार पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और एक और निराशाजनक प्लेऑफ़ हार के बाद काउबॉय के भविष्य के बारे में आश्चर्य व्यक्त किया।


वीडियो प्रतिलेख:

जेसन फिट्ज़: पैकर्स ने डलास में काउबॉय को पूरी तरह से नष्ट कर दिया। और यह सवाल उठाता है कि आगे क्या है। अब, पैकर्स के लिए, यह एक सरल उत्तर है। उनके लिए अब एनएफसी में शीर्ष वरीयता प्राप्त सैन फ्रांसिस्को के खिलाफ प्लेऑफ मैचअप है।


और शायद इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आगे क्या होगा, ऐसा लग रहा है कि जॉर्डन लव विशिष्ट क्वार्टरबैक स्थिति में आगे बढ़ना जारी रख रहा है। और वैसे, उनके युवा हथियार किसी के विचार से कहीं बेहतर हैं। पैकर्स का भविष्य उज्ज्वल दिख रहा है।


जब हम काउबॉय पक्ष के बारे में बात करना शुरू करते हैं तो आगे क्या होता है यह और अधिक कठिन हो जाता है। डक प्रेस्कॉट, स्पष्ट रूप से, इस फुटबॉल खेल में बुरा था। उन्हें मैदान देखने में कठिनाई हो रही थी। शुरू से ही गेम प्लान ख़राब लग रहा था। उन्हें चल रहे खेल को जारी रखने का कोई रास्ता नहीं मिल सका। और प्ले कॉलिंग निराशाजनक लग रही थी।


जब आप प्ले कॉलिंग के साथ इसके बारे में बात करते हैं, तो अब आपको माइक मैक्कार्थी को देखना होगा। जेरी जोन्स की मालिक के सुइट में घूमते हुए किसी को देखने की छवि लगभग तुरंत वायरल हो गई। क्योंकि सभी की निगाहें जोन्स पर होंगी और वह क्या सोचते हैं कि आगे क्या होना चाहिए।





आप एक ऐसे अपराध के बारे में बात कर रहे हैं जिसके कारण लीग स्कोरिंग में आगे रही और फिर प्लेऑफ़ में ट्रैक पर नहीं आ सकी। आप पूरे वर्ष के दौरान एक ऐसे अपराध के बारे में बात कर रहे हैं जो प्रभावी रहा है और प्लेऑफ़ में बिल्कुल भी ऐसा नहीं दिखा। आप एक ऐसे बचाव के बारे में भी बात कर रहे हैं जो गेंद के उस तरफ, इस साल कई बार अच्छा लग रहा था। और डैन क्विन, रक्षात्मक समन्वयक, के बारे में अफवाह है कि वह प्रमुख कोचिंग मंडलियों के बीच एक लोकप्रिय नाम है।


लेकिन इस साल कई बार हमने देखा कि डिफेंस रन के प्रति संवेदनशील है। और क्या। हमने उसे फिर से देखा. आपको आश्चर्य होगा कि क्या यह हार, सिर्फ एक हार नहीं बल्कि एक जबरदस्त हार, डैन क्विन की मुख्य कोच की उम्मीदवारी को प्रभावित करेगी। यह मुख्य कोच के रूप में माइक मैक्कार्थी के बारे में जेरी जोन्स की राय को प्रभावित करेगा और उनके क्वार्टरबैक के रूप में डैक पर संगठन की राय को प्रभावित करेगा।


कुछ बिंदु पर, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप नियमित सीज़न में क्या करते हैं, अंततः, सही या गलत, आपका मूल्यांकन इस आधार पर किया जाएगा कि आपने प्लेऑफ़ में क्या किया है। और प्लेऑफ़ में काउबॉय पर निर्णय कठोर है, यह सही भी है। आपको आश्चर्य होगा कि क्या इसका भविष्य पर प्रभाव पड़ेगा और आगे क्या होगा। लेकिन आपको एक चीज़ के बारे में आश्चर्यचकित होने की ज़रूरत नहीं है, वह है काउबॉय। तो हम सब इसके बारे में बात करेंगे।


No comments