Breaking News

Captain Miller review: कैप्टन मिलर मूवी रिव्यू

 Captain Miller review: दोस्तों आप सबको बता दें कि धनुष सर की फिल्म कैप्टन मिलर सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को दर्शकों का भर भर कर प्यार मिल रहा है । फिल्म में धनुष की एक्टिंग लाजवाब है जिसकी वजह से फिल्म ने लोगों का दिल जीत लिया है तो चलिए जानते हैं धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर में क्या है खास.












Captain Miller review: धनुष की धमाकेदार तमिल फिल्म थिएटर में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर गजब का माहौल बना हुआ है। आपको बता दें कि धनुष इस फिल्म में अपने पुराने राउडी अंदाज में नजर आए हैं इस धमाकेदार गजब की एक्शन फिल्म को अरुण माथेश्वरन डायरेक्ट किया है। अरुण माथेश्वरन पीरियड ड्रामा फिल्म को सत्य जीत फिल्म्स ने निर्मित किया है। फिल्म में धनुष के साथ शिवा राजकुमार, प्रियंका मोहन, अदिति बालन समेत कई कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है । चलिए जानते हैं दर्शकों को कैसे लगी फ़िल्म क्या कहना है फिल्म के बारे में । 

Captain Miller review: फिल्म स्टोरी

दोस्तों  कैप्टन मिलर फिल्म की स्टोरी आज से 94 साल पहले यानी 1930 के समय के भारत पर आधारित है फिल्म का मुख्य किरदार कैप्टन मिलर एक ऐसा व्यक्ति है जो अंग्रेजों के खिलाफ लड़ता है। फिल्म में धनुष एक ईमानदार क्रांतिकारी की भूमिका में है। 

कैप्टन मिलर परफॉर्मेंस: 

इस फिल्म में धनुष ने अलग-अलग किरदार निभाए हैं। उनका किरदार काफी उतार-चढ़ाव से भरा है। धनुष ने अपनी फेबुलस एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म की कहानी को अलग-अलग समय में दर्शाया गया है। सिद्धार्थ न्यूनी जो की फिल्म के सिनेमैटोग्राफर है। उन्होंने फिल्म के हर सीन को बखूबी पर्दे पर दिखाया है। फिल्म को 1930 के समय के भारत में दिखाया गया है यानी की आजादी के पहले के भारत को दिखाया है। फिल्म को संगीत जीवी प्रकाश ने दिया है | 


हमें क्यों देखनी चाहिए यह फिल्म? 

दोस्तों जैसा कि आपको पता ही है साउथ इंडस्ट्री शुरू से ही अपनी धमाकेदार फिल्में और गजब के एक्शन सिन के लिए जानी जाती है। और पहले के मुकाबले अब साउथ इंडस्ट्री ने काफी तरक्की भी की है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सालार और इससे पहले हुई फिल्मों से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है और  धनुष ऑस्कर अवार्ड विजेता भी हैं तो फिल्म कैसी होगी इस बात का अंदाजा तो आप इसे ही लगा सकते हैं। दोस्तों बेशक आपको इस फिल्म में एक्शन का भरपूर तड़का और धनुष की धमाकेदार एक्टिंग और परफोर्मेंस देखने को मिलेगी । अगर आप धनुष के फैन हैं तो आप इस फिल्म को बिल्कुल भी मिस ना करें।



No comments